FacebookTwitterg+Mail

राकेश रोशन को जब बेटे रितिक रोशन पर आया गुस्सा

rakesh roshan get angry
09 January, 2017 12:18:34 AM

मुंबई- अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म अपने ट्रेलर और कहानी से ज्यादा शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के साथ क्लैश को लेकर पिछले काफी समय से खूब सुर्खियों में है। फिल्म के निर्माता राकेश रोशन भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। रितिक की यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

राकेश रोशन बताते हैं कि भले ही वो अब पुराने जमाने के निर्देशक माने जाते हों, लेकिन आज भी उनके कुछ रूल्स हैं, जो किसी के लिए भी नहीं बदले हैं फिर चाहे वह उनके बेटे रितिक रोशन ही क्यों ना हों।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश रोशन को सेट पर कलाकारों का लेट से आना बिल्कुल पसंद नहीं है। चूंकि जब वो खुद अभिनेता थे, तो वे अपने निर्देशकों के पहुंचने से पहले सेट पर पहुंच जाते थे। सो, काबिल के सेट पर अगर रितिक गलती से भी थोड़ी देर से पहुंचते थे, तो पापा राकेश काफी नाराज़ होते थे। इस बारे में जब हमने राकेश रोशन से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। मैं सेट पर किसी की भी लेट टाइमिंग बर्दाश्त नहीं करता हूं। मेरे लिए फिल्ममेकिंग क्राफ्ट है। ऐसे में अगर वह रितिक ही क्यों ना हो। मैं क्लास लगा देता हूं। राकेश रोशन ने यह भी राज खोला कि वो आज भी कलाकारों से फिल्म की शूटिंग से पहले नो लेट क्लॉज पर साइन करवाते हैं।

रितिक से भी वह क्लॉज साइन करवाते हैं। इस बारे में जब हमने रितिक रोशन से बातचीत की तो उन्होंने तुरंत स्वीकारा कि हां पापा इस मामले में काफी स्ट्रिक्ट हैं। उन्होंने बताया कि काबिल की शूटिंग के दौरान मैं एक दिन देर से पहुंचा था। फिर पापा काफी गुस्से में थे, लेकिन फिर मैंने ही उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने ही काम दिया था। उसे निपटाने में वक्त लग गया। रितिक भी मानते हैं कि राकेश इसलिए सफल निर्माता बन पाये हैं क्योंकि उनकी प्री प्लानिंग होती है। वह सेट पर पहुंचकर कभी कंफ्यूज नहीं होते। 


rakesh roshan hritik roshan Bollywood Angry
loading...