main page

वाल्मीकि आपत्तिजनक टिप्पणी मामला : राखी की अगली सुनवाई 19 अगस्त को

Updated 17 August, 2017 05:11:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत द्वारा जमानत की अवधी बढाने के लिए लगाई गई अर्जी की सुनवाई आज जिला एवं सैशन जज गुरबीर सिंह की अदालत में हुई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत द्वारा जमानत की अवधी बढाने के लिए लगाई गई अर्जी की सुनवाई आज जिला एवं सैशन जज गुरबीर सिंह की अदालत में हुई। जिसकी सुनवाई करते हुए माननीय आदालत ने निचली अदालत में लंबित केस की फाइल मंगवाते हुए मामले की अगली सुनवाई 19 अगस्त निर्धारित कर दी। 

बता दें कि राखी ने विगत दिनों ही उपरोक्त अर्जी अदालत में दाखि़ल की थी, अर्जी को मंगलवार के लिए सुनवाई पर रखा था, जिस पर अदालत ने सुनवाई करते हुए नोटिस जारी किया। 8 अगस्त को निचली अदालत में राखी के पेश नहीं होने के चलते जज विश्व गुप्ता ने उसके पुन: गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश देते हुए उसे 5 सितम्बर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने को कहा है। हालांकि राखी के वकील ने अदालत में एक अर्जी भी लगाई थी कि राखी के वारंट जारी के आदेश वापस लिए जाएं, लेकिन अदालत ने वकील की अर्जी खारिज कर दी। उल्लेखनीय है कि जिला एवं सैशन जज गुरबीर सिंह ने राखी को सशर्त अग्रिम जमानत देते हुए उसे विश्व गुप्ता की अदालत में 7 अगस्त को होने वाली सुनवाई में पेश होकर अपने जमानती बांड भरने को कहा था लेकिन राखी पेश नहीं हुई। 

:

rakhi sawantvalmiki bhagwan

loading...