FacebookTwitterg+Mail

राखी सावंत ने शेयर किया राधे मां का वीडियो, हुई ट्रोल

rakhi sawant react on asaram verdict
27 April, 2018 01:37:04 AM

मुंबईः विवादित बयान देकर हमेशा खुद को चर्चा में रखने वाली ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। राखी सावंत ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधे मां का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राधे मां अपने भक्तों के बीच डांस करती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत के इस वीडियो को शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और राखी से कहने लगे कि क्या उनके पास कोई काम नहीं है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'मैडम जी आप भी कोई काम नहीं है!! असाधारण महिलाओं का लीग!!


बता दें हाल ही में राखी ने आसाराम बापू पर अपना निशाना साधा है। किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा मिलने से खुश राखी सावंत ने कहा है कि उन्हें हैरत है कि इस व्यभिचारी को फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई गई। राजस्थान के जोधपुर स्थित अपने आश्रम में वर्ष 2013 में 16 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने आसाराम को बुधवार को दोषी करार दिया और उम्रकैद की सजा सुनाई।
PunjabKesari
राखी ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि आसाराम को कड़ी सजा दी गई है। यह ऐसी सोच रखने वालों के लिए यह बहुत अच्छा उदाहरण है, खासकर जो लोग सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं तो महिलाओं और बच्चों के साथ गलत कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई। लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए।” 


rakhi sawant react bollywood radhe maa drama queen
loading...