FacebookTwitterg+Mail

राखी सावंत ने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के रिलेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा

rakhi sawant talk about ram rahim and honeypreet
19 September, 2017 01:31:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने सनसनीखेज बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी ने रेप के आरोपी बाबा राम रहीम पर एक बड़ा खुलासा किया है। 

PunjabKesari

राखी के मुताबिक, राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता है। अक्सर वो जब भी मीडिया के सामने आया तब हनीप्रीत हमेशा ही उसके साथ रही है। राखी ने कहा कि क्या कभी बाप-बेटी के रिश्ते इस तरह के होते हैं। उनके बीच कोई न कोई रिलेशन जरूर था। 

PunjabKesari

राखी सावंत के मुताबिक, मैं इन्विटेशन पर सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा गई थी। वहां मैंने कुछ फोटो भी खिंचाए थे। उसके बाद मैं बाबा की गुफा में गई, जहां मुझे शराब ऑफर की गई थी।  उस गुफा में एक दो नहीं, बल्कि कई औरतें और आदमी मौजूद थे। औरतों ने सिर को अपने पल्लू से ढंक रखा था। मैंने वहां सभी के साथ फोटो खिंचाई। इस पर उन्होंने कहा- मैं उनकी शिष्या तो नहीं बन पाई लेकिन हम अच्छे दोस्त जरूर बन गए।

PunjabKesari

 राखी के मुताबिक, राम रहीम का उसके भक्तों पर काफी रौब था। वह उन्हें शराब जैसा कुछ पीने को देता था। इसके बाद भक्त अपनी प्रॉपर्टी से लेकर बेटियां तक उसके हवाले कर देते थे। राम रहीम हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता था। यहां तक कि हनीप्रीत का बाबा और उसकी सभी CD's पर पूरा कंट्रोल था। यहां तक कि बाबा के सारे काले कारनामों की सीडी उसके पास है। अगर पुलिस हनीप्रीत को अरेस्ट करती है तो बाबा के और कुकर्म सामने आएंगे।


Rakhi SawantRam RahimHoneypreet
loading...