main page

साड़ी के साथ कमरबंद लगाए नजर आईं राखी सांवत, वहीं अर्शी खान ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

Updated 01 May, 2018 11:46:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान वह साड़ी के साथ कमरबंद, हार, झुमकी और चूड़ियों पहने हुए ट्रैडीशनल लुक में नजर नजर आईं। तस्वीरों में राखी के अलावा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान वह साड़ी के साथ कमरबंद, हार, झुमकी और चूड़ियों पहने हुए ट्रैडीशनल लुक में नजर नजर आईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में राखी के अलावा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ब्लैक एंड व्हाइट कलर की हॉट ड्रैस पहने हुए नजर आईं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। उनका ग्लैमरस अवतार सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। राखी का ट्रैडीशनल अवतार काफी तारीफें बटौर रहा है।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

बता दें कि राखी अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

सोशल साइट प्लेटफॉर्म पर राखी की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनका बोल्ड लुक सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

राखी को कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। राखी जल्द ही रेप के मामले में जेल की सजा भुगत रहे राम रहीम पर बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में राखी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इंस्टाग्राम पर राखी को लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं जबिक राखी सिर्फ 66 लोगों को ही फॉलो करती हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Dadasaheb Phalke awardsrakhi sawanttraditional lookarshi khanbold lookslatest pictures

loading...