main page

राम गोपाल वर्मा ने शेयर की मिया मालकोवा के प्राइवेट पार्टस की तस्वीरें

Updated 17 January, 2018 11:50:07 AM

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की फिल्म GOD, SEX and Truth का ट्रैलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह एडल्ट स्टार मिया मालकोवा के साथ काम कर रहे है। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने सोशल साइट ट्विटर पर फिल्म के नए पोस्टर पोस्ट किए हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि -मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि पृथ्वी पर कोई स्थान नहीं है, जो एक महिला के शरीर की तुलना में अधिक सुंदर और अधिक महत्वपूर्ण हो।

लंदन: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की फिल्म GOD, SEX and Truth का ट्रैलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह एडल्ट स्टार मिया मालकोवा के साथ काम कर रहे है। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने सोशल साइट ट्विटर पर फिल्म के नए पोस्टर पोस्ट किए हैं।

Bollywood Tadka

जिसमें उन्होंने लिखा है कि -मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि पृथ्वी पर कोई स्थान नहीं है, जो एक महिला के शरीर की तुलना में अधिक सुंदर और अधिक महत्वपूर्ण हो। इन तस्वीरों में मिया के प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ट्रैलर के साथ-साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को डायरैक्टर कर रहे हैं। इसके बारे में राम गोपाल वर्मा ने फेसबुक पर लिखा है, ''ये ना तो कोई फिल्म है, ना ही शॉर्ट फिल्म और ना ही सीरिज। ये मिया मालकोवा के बारे में है जो बता रही हैं सैक्स के बारे में वो क्या सोचती हैं और उसका जिदंगी में क्या महत्व हैं। ये भी ये फिल्म जो दिखा रही है उसमें मैं एक व्यक्ति और फिल्ममेकर की तरह पूरा यकीन रखता हूं।''

 


 

:

ram gopal vermabold picturesmia malkova

loading...