main page

B'DAY SPL: जब इस एक्ट्रैस के साथ राम कपूर ने दिए थे इंटीमेट सीन तो तस्वीरें हुई थी वायरल

Updated 01 September, 2017 05:24:35 PM

टीवी सीरियल "बड़े अच्छे लगते हैं" में काम कर चुके राम कपूर अपने मोटापे के बावजूद हमेशा मेन लीड में रहने की भी चर्चा करते हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल "बड़े अच्छे लगते हैं" में काम कर चुके राम कपूर अपने मोटापे के बावजूद हमेशा मेन लीड में रहने की भी चर्चा करते हैं। मगर कुछ भी हो, राम कपूर टीवी इंडस्ट्री ही नहीं फिल्मी दुनिया का भी एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। लोग उन्हें और उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka
राम ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ की। बालाजी के लिए उन्होंने कई सीरियल्स में अहम किरदार निभाए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनके सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं को लेकर हुई।

Bollywood Tadka

इस सीरियल में वह साक्षी तंवर के साथ अहम भूमिका में थे। उनका किरदार टीवी की दुनिया का सबसे हॉट और सैनसेशनल किरदार बन गया। इसमें साक्षी तंवर के साथ उनके इंटीमेट सीन इतने ज्यादा चर्चा में आए कि उनकी तस्वीरें और वीडियो कई महीनों तक वायरल हुई।

Bollywood Tadka

यहां तक कहा गया कि टीवी की दुनिया में किसी डेली शो में निभाया गया यह पहला ऐसा सीन था जिसमें किस दिखाया गया था। इस एक एपिसोड की वजह से बड़े अच्छे लगते हैं में रिकॉर्ड टीआरपी हासिल हुई थी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Ram Kapoorbirthday special

loading...