FacebookTwitterg+Mail

मॉडल का खुलासा फिल्म दिलाने के बहाने राम रहीम ने बैडरूम में ले जाकर की ऐसी गंदी हरकतें!

ram rahim casting couch sensational disclosure
05 October, 2017 11:07:02 AM

मुंबई  गुरमीत राम रहीम बेशक रेप केस में दोषी पाए जाने के बाद जेल में बंद है, लेकिन उसे लेकर अब भी नये-नये खुलासे सामने आ रहे हैं। अब मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर उसके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी। यह हरकत बाबा राम रहीम ने पहली ही मुलाकात में की थी जब वह फिल्म में काम के सिलसिले में मिलने गई थी।

 

PunjabKesari

 

मरीना का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और उसे गले भी लगाया था। इतना ही नहीं मरीना का यहां तक कहना है कि राम रहीम उसे बेडरूम तक भी ले गया। मरीना ने कहा कि बेटा-बेटा कहकर बाबा ने अचानक अपने हाथ नीचे मेरे थाई पर फेर दिए। मैं बहुत डर गई थी। बाबा ने मुझसे कहा तू तो बहुत भोली है.. तू कैसे इस इंडस्ट्री में आ गई। मरीना ने खुलासा किया कि हनीप्रीत ने ही ऊंगली दिखाकर अंदर जाने का इशारा किया था। मैं जब अंदर गई तो बाबा ने मुझपर चढ़ने की कोशिश की।

 

PunjabKesari

मरीना की मानें, तो राम रहीम ने उसे फिल्म से सिलसिले में बात करने के बहाने से कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाया और गुफा में जाने के लिए कहा। राम रहीम के बारे में मरीना का यहां तक कहना है कि वह नशे का आदि था और कोकिन इत्यादि ड्रग्स भी लेता था। मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बातें कहने का फैसला अब इसलिए किया है कि क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में हैं।


ram rahim casting couch sensational disclosure Marina kuwar
loading...