main page

टीवी की सीता की लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, बताया क्यों नहीं पहनतीं शार्ट्स

Updated 24 December, 2017 02:14:09 PM

टीवी 90 के दशक में "रामायण" सीरियल तो आप सबको याद ही होगा। लेकिन इस शो में दीपिका चिखलिया ने देवी सीता का यादगार किरदार निभाया था। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ''ग़ालिब'' की शूटिंग कर लौटी हैं। इलाहाबाद में हुई इस फिल्म की शूटिंग के बाद दीपिका ने अपनी लाइफ और फ़िल्मी करियर से जुड़ी बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे शॉर्ट्स पहनकर लोगों को नाराज नहीं करना चाहतीं।

मुंबई: टीवी 90 के दशक में "रामायण" सीरियल तो आप सबको याद ही होगा। लेकिन इस शो में दीपिका चिखलिया ने देवी सीता का यादगार किरदार निभाया था। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग़ालिब' की शूटिंग कर लौटी हैं।

Bollywood Tadka

इलाहाबाद में हुई इस फिल्म की शूटिंग के बाद दीपिका ने अपनी लाइफ और फ़िल्मी करियर से जुड़ी बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे शॉर्ट्स पहनकर लोगों को नाराज नहीं करना चाहतीं। 

Bollywood Tadka

जब उनसे पूछा गया कि कई बार ऑनस्क्रीन इमेज, निजी ज़िंदगी पर भारी पड़ने लगती है। मां सीता के किरदार ने क्या असर डाला। उन्होंने जवाब दिया -इतने सालों बाद, आज जबकि मैं शादीशुदा हूं, इंडस्ट्री छोड़ दी थी, मां बन चुकी हूं।

Bollywood Tadka

तब भी, पहनावे और अपीयरेंस का खास खयाल रखती हूं। हमउम्र सहेलियां पिकनिक, डांस या पार्टी के मौके पर शॉर्ट्स-स्लीवलेस, सलवार-कुर्ता पहन लेती हैं पर मैं जींस या साड़ी ही पसंद करती हूं। `सीता जी ने शार्ट्स पहन रखे हैं', ये देखकर लोग नाराज़ हो सकते हैं, मैं उनकी भावना का खयाल रखती हूं।

 


 

:

RamayanDeepika Chikhalia

loading...