main page

B'DAY SPL: अमिताभ से लेकर अनिल तक के साथ इंटीमेट सीन दे चुकी हैं 'बाहुबली की राजमाता'

Updated 15 September, 2017 03:23:54 PM

फिल्म ''बाहुबली'' की राजमाता शिवगामी यानी एक्ट्रैस राम्या कृष्णन आज 47 साल की हो गईं हैं।

मुंबई: फिल्म 'बाहुबली' की राजमाता शिवगामी यानी एक्ट्रैस राम्या कृष्णन आज 47 साल की हो गईं हैं। साउथ की जानी मानी राम्या अभी तक तकरीबन 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन जो कामयाबी उन्हें 'बाहुबली' ने दिलाई वो कोई और फिल्म नहीं दिला सकी।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि रियल लाइफ में राम्या बेहद शांत स्वभाव की हैं। वह तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्में में नजर आईं। उनको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। राम्या फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में 'छोटे मियां' यानी गोविंदा के साथ रोमांस भी कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

यहीं नहीं वह अमिताभ से लेकर शाहरुख तक के साथ हॉट सीन दे चुकी हैं। उनके किरदार को लोगों ने कापी पसंद किया। इसके अलावा वह कई एक्टर्स के साथ हॉट और इंटीमेट सान कर चुकी हैं। अनिल कपूर के साथ उनकी कैमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था जिसकी इंटीमेट सीन्स की कई तस्वीरों सोशल साइट पर वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो राम्या का जन्म 15 सिंतबर 1970 में चेन्नई में हुआ। उनके पिता का नाम कृष्णन और मां का नाम माया है। उन्होंने तेलुगु फिल्म डायरैक्टर कृष्णा वामसी से 12 जून 2003 को शादी की। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रित्विक है।
महज 13 साल की उम्र में ही राम्या ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म मलयालम में 'नेराम पुलरमबोल' थी, लेकिन कुछ कारणों से यह 1986 में रिलीज हुई। इससे पहले बड़े परदे पर आने वाली राम्या की पहली फिल्म बानी 'वेल्लई मानसु' है, जो 1985 में रिलीज हुई। 

Bollywood Tadka
बता दें कि राम्या बीते समय में कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, जिनमें से कुछ खास हैं: वजूद (1998), बड़े मियां छोटे मियां (1998), शपथ (1997), लोहा (1997), चाहत (1996), बनारसी बाबू (1996), क्रिमिनल (1994), परंपरा (1993), खलनायक (1993) और दयावान (1988)। इसके अलावा कुछ समय पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में उनके काम को काफी सराहा गया, जिसमें उन्होंने बाहुबली की राजमाता शिवगामी का किरदार निभाया था।

 

:

Ramya Krishnanbirthday special

loading...