main page

रणबीर-आलिया की ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ का पहला पार्ट 2019 में होगा रिलीज

Updated 13 October, 2017 09:45:07 AM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा।  फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा।  फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।   

निर्देशक अयान मुखर्जी की , रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस श्रृंखला का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तहत होगा। फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी।   

अयान ने कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पड़ेगा।  उन्होंने कहा कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा.. जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके।  अयान ने कहा, ‘‘रणबीर को फिल्म की रूप रेखा समझनी होगी और उसे दर्शकों तक पहुंचाना होगा। हम उन चीजों, उस फंतासी दुनिया की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं और उसी के हिसाब से काम करेंगे।’’  फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू में आरंभ होगी। 

:

ranbir kapoorAlia BhattBrahmastra

loading...