main page

Video: इमोशनल कर देता है 'जग्गा जासूस' का नया गाना

Updated 05 July, 2017 07:27:06 PM

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ''जग्गा जासूस'' का नया गीत फिर वही... रिलीज हो गया है। फ़िल्म के इस गीत...

मुंबईः रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' का नया गीत फिर वही... रिलीज हो गया है। फ़िल्म के इस गीत में नौजवान जग्गा और उनके पिता के बीच साझा किए गए प्रेमपूर्ण रिश्ते की झलक देखने को मिल रही है। दिल को झिंझोड़ कर रख देने वाला यह गीत निश्चित रूप से आपके दिल को भावनाओं से भर देगा। अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए इस गाने में सुंदर रूप से एक पिता-पुत्र की जोड़ी की भावनाओं को दिखाया गया है।

बता दें इस गीत में जग्गा की कहानी को उजागर किया गया है जो अपने पिता की तलाश में है, जो उसे हमेशा के लिए छोड़कर जा चुके हैं। बावजूद इसके अपने पिता को ढूंढने के लिए जग्गा अड़ा हुआ है। पहले जारी हुए गीतों में हमें जग्गा उर्फ रणबीर और श्रुति उर्फ कैटरीना के किरदार से रूबरू करवाया गया था। जबकि, यह गाना एक युवा लड़के की कहानी को दर्शाता है जो अपने पिता के साथ बिताये हुए पलों को याद कर रहा है।

गाने में अनुराग बसु ने बड़े ही सुंदर तरीके से एक ऐसे बच्चे की भावनाओं को पेश किया है, जो अपने पिता से अलग हो गया है। प्रीतम ने गाने का संगीत दिया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके अद्भुत बोल लिखे है, जो निश्चित रूप से आपकी आंखों मे आंसू भर देंगे।

 

गौरतलब है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' करीब ढाई साल में बनकर तैयार हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर ने एक ऐसे पात्र की भूमिका निभाई है जो हकलाता है और इस बात से उबरने के लिए गाना भी गाता है।

:

ranbir kapoorkatrina kaifjagga jasoosnew songrelease

loading...