main page

जब इंटीमेट सीन करते रणबीर के छूटे पसीने, ऐश्वर्या ने कहा बेझिझक करो

Updated 28 October, 2016 10:36:50 AM

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में इंटीमेट सीन करने में शर्म आती थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में इंटीमेट सीन करने में शर्म आती थी।  

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने काम किया है । फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटीमेट सीन्स फिल्माये गये हैं। ऐश्वर्या खुद इन बोल्ड सीन्स को लेकर उत्साहित थीं। रणबीर ने बताया कि इन इंटीमेट सीन्स के दौरान उन्हें कैसा महसूस हो रहा था।  

रणबीर ने कहा, मैं जब ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन करता था, तो मुझे बहुत शर्म आती थी। मेरे हाथ कांपने लगते थे। मैं उनके गाल को छूने में झिझकता था। ऐश्वर्या ने ही शूटिंग के दौरान झिझक दूर की। ऐश्वर्या ने ही बोला, क्या परेशानी है? हम एकिंटग कर रहे हैं और अपना काम सही से करो। फिर मैंने सोचा कभी ऐसा मौका मिलेगा नहीं, सो मैंने भी मौके पर चौका मार दिया। इसके साथ मेरी दो ख्वाहिशें अब पूरी हो गई हैं। एक माधुरी के साथ एक गाना करने की और दूसरी ऐश्वर्या के साथ काम करने की। 

:

ranbir kapoorAishwarya Rai BachchanAe Dil Hai Mushkil

loading...