main page

रणबीर ने आलिया के साथ रिश्ते की खबरों पर लगाई मुहर, किया प्यार का इजहार

Updated 18 May, 2018 10:19:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। दोनों एक-साथ कई बार स्पॉट भी हुए। बीते दिनों में खबरें सामने आई थी कि आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। दोनों एक-साथ कई बार स्पॉट भी हुए। बीते दिनों में खबरें सामने आई थी कि आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ एेसा कह दिया जिससे उन्होंने आलिया के साथ अपने रिश्ते का सबूत दे दिया है। 

Bollywood Tadka

रणबीर ने बताया कि, 'एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है। वहीं जब रणबीर से आलिया की फिल्म राजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। वहीं बीते दिनों आलिया भी एक इंटरव्यू में पहुंची जहां उनसे पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी।

Bollywood Tadka

तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं - मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं। रणबीर और आलिया का यह बयान उनके रिश्ते की खबरों पर एक तरह से मुहर लगा रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वहीं इनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

:

ranbir kapoorcrushalia bhatt

loading...