main page

B'DAY SPL: पापा सर्जन तो मम्मी हैं लीडर, यह एक्टर जीता हैं इतनी बिंदास लाइफ

Updated 20 August, 2017 05:15:32 PM

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज 41 साल के हो गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज 41 साल के हो गए हैं। उनका जन्म रोहतक (हरियाणा) में हुआ था। फिल्म "सरबजीत" मे रणदीप के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था जिसके कारण इनकी फिल्म भी सुपर-डुपर हिट रही थी। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो रणदीप ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मोतीलाल नेहरू स्कलू, सोनीपत से की है। बात में वो अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री के लिए मेलबर्न(अस्ट्रेलिया) चले गए।

Bollywood Tadka

इसके बाद में उन्होंने मॉडलिंग और प्रोडक्शन में हाथ आजमाया और 2001 में 'मानसून वेडिंग' से बॉलीवुड डेब्यू किया। आज रणदीप बॉलीवुड में एक स्टेबलिश हीरो हैं। 

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि रणदीप के पापा रणबीर हुड्डा एक सर्जन हैं जबकि उनकी मम्मी आशा BJP लीडर हैं। वहीं उनकी बहन अंजली डॉक्टर और छोटे भाई सिविल इंजीनियर हैं जो कि सिंगापुर में सेटल हैं।

Bollywood Tadka

रणदीप रोहतक में अपने पैरेंट्स के साथ 3BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। कुछ टाइम पहले ही उनकी आशा और पिता रणबीर ने यह घर रिनोवेट कराकर अपने बेटे रणदीप को गिफ्ट किया था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उनका घर आर्ट फर्नीचर और हाई फेसिलिटी से भरा है। नए डेकोरेशन के साथ रणदीप ने इस घर की फोटोज अपने सोशल साइट पर भी शेयर की थीं। वो ज्यादातर अपने काम के सिलसिले में मुंबई में बिजी रहते हैं ऐसे में उनके पैरेंट्स रोहतक में रहते हैं। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

randeep hoodabirthday special

loading...