main page

'पद्मावती' पर हुआ हमला, सूरत में 48 घंटे की मेहनत से बनाई गई रंगोली को किया तहस-नहस

Updated 16 October, 2017 04:01:15 PM

बॉलीवुड पॉपुलर डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की ''पद्मावती'' की शूटिंग जबसे शुरू हुई है, तबसे उनको किसी न किसी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में सूरत के एक रंगोली आर्टिस्ट करन के ने इस फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर यानी रानी पद्मावती की एक खूबसूरत रंगोली तैयार की थी। इसे तैयार करने में पूरे 48 घंटे लगे थे लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों को इसे बिगाड़ने में कुछ सेकिंड भी नहीं लगे।

मुंबई: बॉलीवुड पॉपुलर डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' की शूटिंग जबसे शुरू हुई है, तबसे उनको किसी न किसी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में सूरत के एक रंगोली आर्टिस्ट करन के ने इस फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर यानी रानी पद्मावती की एक खूबसूरत रंगोली तैयार की थी। इसे तैयार करने में पूरे 48 घंटे लगे थे लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों को इसे बिगाड़ने में कुछ सेकिंड भी नहीं लगे। इस आर्टिस्ट ने ये वाकया सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी तैयार की गई रंगोली और बिगाड़ी गई रंगोली के फोटोज भी शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो तकरीबन 100 लोग 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए साइट पर आए और उनकी घंटों की मेहनत से बनाई गई रंगोली को तहस-नहस करके चले गए। करन का ट्वीट, #padmavati Rangoli controversy! A crowd of 100 people cried JAY SRI RAM and rubbed out my48hrs' intense work!#SanjayLeelaBhansali गौरतलब है कि 'पद्मावती' के सेट पर दो बार पहले भी हमला हो चुका है।

Bollywood Tadka

पहली बार करणी सेना के लोगों ने जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी। उसके दो महीने बाद फिर से करणी सेना के लोगों ने कोल्हापुर में बनाए सेट को आग के हवाले कर दिया था। इतना ही नहीं, भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई थी। वहीं, कुछ समय पहले करणी सेना ने मीडिया से हुई बातचीत में ये तक कह दिया है। अगर फिल्म में तथ्यों के साथ कोई भी छेड़छाड़ पाई जाती है तो हम भारत के आधे हिस्से में फिल्म प्रदर्शित होने नहीं देंगे। बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka


 

:

Deepika PadukonePadmavatirangolidestroyed

loading...