main page

2 साल की हुई रानी मुखर्जी की बेटी, पापा रखते हैं लाइमलाइट से दूर

Updated 09 December, 2017 02:00:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी और निर्माता आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा दो साल की हो गई हैं।  9 दिसंबर, 2015 को आदिरा का जन्म हुआ था। आदित्य अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखते हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी और निर्माता आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा दो साल की हो गई हैं।  9 दिसंबर, 2015 को आदिरा का जन्म हुआ था। आदित्य अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखते हैं। यही वजह है कि आदिरा अन्य स्टार किड्स की तरह कम ही दिखाई देती है। 

Bollywood Tadka

आपको बताते चले कि जब आदिरा एक साल हुई थी तब उनकी पहली फोटो सामने आई है, इसमें वे अपनी मां के साथ दिखाई दे रही थी। यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल पेज पर यह फोटो पोस्ट की गई थी, जिसमें रानी ने बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। 

Bollywood Tadka

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में एक फैमिली फंक्शन में शादी की थी। इसके बाद 9 दिसंबर 2015 को रानी ने आदिरा को जन्म दिया था। अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वाली रानी डिलिवरी के 7 महीनों बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं।

Bollywood Tadka

जुलाई (2016) महीने में जब रानी मीडिया के कैमरे में कैद हुईं तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। उन्हें देखकर लग रहा था कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया।

Bollywood Tadka

:

rani mukherjeeadhirabirthday

loading...