FacebookTwitterg+Mail

आमिर को पसंद नही थी रानी मुखर्जी की आवाज, बाद में मिस्टर परफैक्शनिस्ट ने मांगी माफी

rani mukherjee and aamir khan unknown facts
21 March, 2018 11:03:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी आज 39 साल की हो गईं हैं। रानी के लिए फिल्मी करियर कभी आसान नहीं था। 1998 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'गुलाम' में आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया और उनके काम को भी काफी सराहना मिली थी।

PunjabKesari

हाल ही में रानी ने इस बात का खुलासा किया कि मेरी आवाज आमिर खान को ठीक नहीं लगी थी। फि‍ल्म में आमिर खान, निर्देशक विक्रम भट्ट और निर्माता मुकेश भट्ट को लगा था कि उनकी असल आवाज़ किरदार को शोभा नहीं देगा। इसलिए उनके किरदार की आवाज डब करवाई गई।

PunjabKesari

इसके बाद रानी ने करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है साइन की। इस फिल्म में करण ने पहले रानी की आवाज डब करने का प्लान किया, लेकिन बाद में उन्होंने रानी से कहा कि मैं नहीं चाहता तुम्हारी दुनिया नहीं सुनें।

PunjabKesari

रानी कहती हैं कि, करण नए निर्देशक थे वो मेरे किरदार की आवाज़ किसी और से डब करवा सकते थे पर उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और कहा की मेरी आवाज़ मेरी आत्मा है।

PunjabKesari

करण के इस विश्वास ने मेरे अंदर हिम्मत जगाई। रानी ने बताया कि कुछ-कुछ होता है देखने के बाद आमिर खान ने मुझे फोन किया और मुझसे माफ़ी मांगी और कहा की मुझे विश्वास नहीं था की तुम्हारी आवाज फिल्म के लिए सही है। मैं शब्द वापस लेता हूं, तुम्हारी आवाज अच्छी है। बता दें कि रानी इन दिनों अपनी फिल्म "हिचकी" का प्रमोशन कर रहीं हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


 


rani mukherjee aamir khan unknown facts apologies voice
loading...