FacebookTwitterg+Mail

पतंगबाजी के साथ शुरू किया रानी ने ‘हिचकी’ का प्रमोशन

rani mukherjee reached ahmadabad for her film hichki promotion play kites
13 January, 2018 12:17:59 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अहमदाबाद में अपनी अगने महीने आने वाली फिल्म 'हिचकी' का प्रचार करते हुए मकर संक्रांति के मौके पर जमकर पतंग उड़ाई। लंबे अरसे बाद रानी मुखर्जी बड़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रचार-प्रसार में लगी हैं। इसी कड़ी में वो गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर पतंग उड़ाई।

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ने साबरमती रीवर फ्रंट के पास जाकर पतंगबाजी में हिस्सा लिया। बता दें कि, गुजरात के पतंग का ये अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव 11 जनवरी से शुरु हो चुका है। इसकी शुरुआत साबरमती नदी के किनारे की गई है। ये पतंग महोत्सव पांच दिनों तक चलेगा। ये 22वां पतंग महोत्सव है जिसमें देश के 8 राज्यों से आए 100 पतंगबाज और सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया और स्विटजरलैंड समेत 23 देशों से आए 74 विदेशी पतंगबाजों ने इस अंतर्राष्ट्रीय पतंग महोत्सव में हिस्सा लिया है।

 

‘हिचकी’ फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। दरअसल, इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बना देती है। रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है जिसे टॉरेट सिंड्रोम है। इसकी वजह से वो कुछ खास परिस्थियों में बोल पाने सक्षम नहीं होतीं। लेकिन बावजूद इसके वो स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं।


Rani Mukerji Ahmadabad hichki promotion bollywood
loading...