main page

फिल्म ‘हिचकी को प्रमोट करने अपने ही स्कूल में पहुंची रानी मुखर्जी, शेयर की पुरानी यादें

Updated 21 February, 2018 06:19:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "हिचकी" का प्रमोशन अपने ही स्कूल अल्मा माटेर मानेकजी कूपर पहुंची। इस दौरान उन्होंने फिल्म का गाना भी लॉन्च किया। इस दौरान रानी ने ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रैस पहनी थी जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही थी। वह अपनी टीचर के साथ काफी हस्ती और

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "हिचकी" का प्रमोशन अपने ही स्कूल अल्मा माटेर मानेकजी कूपर पहुंची। इस दौरान उन्होंने फिल्म का गाना भी लॉन्च किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान रानी ने ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रैस पहनी थी जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही थी। वह अपनी टीचर के साथ काफी हस्ती और एंजॉय करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बताया कि अपने स्कूल वापस लौटना हमेशा अच्छा लगता है.मैं अपने एक्स टीचर्स को आज धन्यवाद देना चाहती हूं। मिसेज मिश्रा, मिसेज डिसूजा,मिसेज सेतू, मिसेज वकील,मिसेज भाटिया। मैं आपको यहाँ देखकर बेहद खुश हूं।

Bollywood Tadka

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हिचकी बहुत ही स्पेशल फिल्म है जहां मैं टीचर का रोल प्ले कर रही हूं तो मैंने सोचा मानेकजी कूपर से अच्छी और कोई जगह नहीं हो सकती जहां मैं फिल्म का गाना लॉन्च करूं। मैं आशा करती हूं कि आप सब हिचकी देखें और मुझे बताएं कि मैंने आपका रोल कैसा प्ले किया।

Bollywood Tadka
 
मुझे सारे अनुभव स्कूल में हुए। आप लोगों ने जैसा मुझे सिखाया, मैंने आप सबसे इस रोल के लिए प्रेरणा ली और एक अच्छी टीचर बनने की कोशिश की। इस दौरान हिचकी के बारे में और बात करते हुए रानी ने कहा,ये कहानी है अपनी कमजोरियों को अपनी ताकत में बदलने की।

Bollywood Tadka

यही मुझे मेरी टीचर्स ने सिखाया है। मैंने मिसेज दादरकर से बहुत कुछ सीखा जो कि मुझे हिस्ट्री,इंग्लिश लिट्रेचर पढ़ाया करती थीं। तो मैं जैसा बोलती हूं,मैंने काफी कुछ मिसेज दादरकर से ही सीखा है। वैसे इस दौरान सिर्फ रानी ने ही अपने टीचर्स की तारीफ नहीं की बल्कि उनके टीचर्स ने भी रानी के बारे में कुछ बातें शेयर की।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Rani Mukherjilaunched hichkischool

loading...