FacebookTwitterg+Mail

'ब्रह्मास्त्र' की वजह से अलग हुए दीपिका और रणबीर, अब नहीं करेंगे रैंप वॉक

ranveer kapoor s typhoid
09 April, 2018 04:04:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को टाइफाइड होने की खबरें सामने आ रही हैं। इन दिनों रणवीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। बताया जा रहा है कि रणवीर की बीमारी की वजह से उनके प्रोजैक्ट में देरी हो सकती है। फिल्म में रणबीर एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिसके पास सुपर पावर है।

PunjabKesari

वहीं किरदार में जान डालने की वजह से निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर को स्पेशल डाइट की सलाह दी है, जिसकी वजह उनकी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें डाक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है साथ ही अभी वह डाक्टर्स की सलाह के मुताबिक ही डाइट लेंगे।

PunjabKesari

ये बताया जा रहा है कि तबीयत खराब होने की वजह से रणबीर शबाना आजमी के फैशन शो 'मिजवान फैशन इवेंट' अटेंड नहीं कर पाएंगे। फैशन शो में वह दीपिका पादुकोण के साथ रैंप वॉक करने वाले थे। खबर तो यह भी आई कि दीपिका की तबीयत भी इस वक्त कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते उन्होंने फैशन शो के लिए मना कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म संजय दत्त की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं। फिल्म का टीजर 24 अप्रैल को रिलीज होगा और यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 जून को आएगी।


Ranbir Kapoor typhoid shooting Brahmastra
loading...