main page

इस साल नहीं करेंगे रणवीर और दीपिका शादी, वजह जानकर टूट जाएगा फैंस का दिल

Updated 09 April, 2018 12:15:24 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि दोनों के परिवार वालो ने शादी के लिए तीन तारीखें निकाली थी। हाल ही में अब एेसी खबरें सामने आ रही हैं रि रणवीर और दीपिका की शादी इस साल नहीं नहीं हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि दोनों के परिवार वालो ने शादी के लिए तीन तारीखें निकाली थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में अब एेसी खबरें सामने आ रही हैं रि रणवीर और दीपिका की शादी इस साल नहीं नहीं हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया है। 

Bollywood Tadka

रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि'फिलहाल ऐसा कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है। मैं अभी नहीं कह सकता कि भविष्य में इस तारीख पर ऐसा होने वाला है। इस समय हम दोनों अपने काम में काफी बिजी हैं। दीपिका को इस समय बैक से संबंधित परेशानी भी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे बताया कि अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं दुनिया को सबसे पहले बताऊंगा।' आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका का नाम 'गोलियों की रासलीला रामलीला' फिल्म से जुड़ने लगा था।

Bollywood Tadka

तब से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली। अक्सर अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर पार्टी दोनों एक साथ दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर की झोली में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

जबकि दीपिका माफिया डॉन सपना दीदी पर आधारित फिल्म करने वाली थी लेकिन चोट की वजह से और इरफान की तबीयत खराब होने के चलते फिलहाल यह प्रोजेक्ट देरी से शुरू होगा।  

Bollywood Tadka


 

:

deepika padukoneranveer singhmarriage

loading...