main page

दीपिका से शादी के बाद रणवीर छोड़ेंगे मम्मी-पापा का घर, बांद्रा में लिया नया घर

Updated 08 June, 2018 11:31:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी शादी की तैयारियों में बिज़ी हैं। खबरों की माने तो दीपिका रणवीर सिंह के साथ 19 नवंबर को शादी करने जा रही हैं। वहीं रणवीर ने एक नया घर भी ले लिया है, जहां वो शादी के बाद दीपिका के साथ रहेंगे। रणवीर ने बांद्रा के श्री अपार्टमेंट्स में नया घर ले लिया। खबरों के मुताबिक इसी कॉम्प्लेक्स के 6, 7 और 8वें फ्लोर पर रणवीर अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ रहते हैं। अब रणवीर ने चौथे फ्लोर पर नया घर लिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी शादी की तैयारियों में बिज़ी हैं। खबरों की माने तो दीपिका रणवीर सिंह के साथ 19 नवंबर को शादी करने जा रही हैं। वहीं रणवीर ने एक नया घर भी ले लिया है, जहां वो शादी के बाद दीपिका के साथ रहेंगे। रणवीर ने बांद्रा के श्री अपार्टमेंट्स में नया घर ले लिया।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक इसी कॉम्प्लेक्स के 6, 7 और 8वें फ्लोर पर रणवीर अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ रहते हैं। अब रणवीर ने चौथे फ्लोर पर नया घर लिया है।

Bollywood Tadka

बुधवार को दीपिका अपनी मां उज्जला के साथ मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित ज्वैलरी शॉप पर खरीददारी करते देखी गई थीं। वो वहां गोल्ड खरीदने गई थीं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि  शादी में दोनों परिवारों के सिर्फ करीबियों को ही बुलाया जाएगा और मीडिया कवरेज से भी इसे दूर रखा जाएगा।

:

Ranveer singhDeepika padukonebuy new flatbandraafter marriage

loading...