main page

इस खूबसूरत देश में शादी कर सकते हैं दीप‍िका-रणवीर, स्विट्जरलैंड के अध‍िकार‍ी ने दिया अॉफर

Updated 09 April, 2018 10:50:40 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर स‍िंह और एक्‍ट्रैस दीप‍िका पादुकोण की शादी इन दिनों चर्चा का विष्य बनी हुई हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक सार्वजन‍िक रूप से अपने र‍िलेशनश‍िप को स्‍वीकार नहीं क‍िया है। दोनों ने कई मौकों पर इस बात को व्‍यक्‍त क‍िया है क‍ि उनमें एक-दूसरे के ल‍िए क‍ितना आदर और सम्‍मान है। ड‍िनर डेट्स से बॉल‍िवुड इवेंट्स तक में दोनों साथ देखे जाते हैं ज‍िससे चर्चाएं तेज हो जाती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर स‍िंह और एक्‍ट्रैस दीप‍िका पादुकोण की शादी इन दिनों चर्चा का विष्य बनी हुई हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक सार्वजन‍िक रूप से अपने र‍िलेशनश‍िप को स्‍वीकार नहीं क‍िया है। दोनों ने कई मौकों पर इस बात को व्‍यक्‍त क‍िया है क‍ि उनमें एक-दूसरे के ल‍िए क‍ितना आदर और सम्‍मान है। ड‍िनर डेट्स से बॉल‍िवुड इवेंट्स तक में दोनों साथ देखे जाते हैं ज‍िससे चर्चाएं तेज हो जाती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

अब नई र‍िपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दीप‍िका और रणवीर दोनों स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं। रणवीर स्विट्जरलैंड टूर‍िजम ब्रैंड ऐंबैसड हैं और सूत्रों ने इस बात का खुलासा क‍िया है कि उन्‍हें वहां के अध‍िकार‍ियों से उनके खूबसूरत देश में शादी करने का ऑफर म‍िला है। हालांकि, इस पर रणवीर की हामी का इंतजार है। 
 

:

Ranveer Singhdeepika padukoneSwitzerland Officials

loading...