main page

पद्मावत: ‘खिलजी’ रणवीर सिंह ने बनाया ये रिकॉर्ड

Updated 07 February, 2018 07:35:40 PM

फिल्म ''पद्मावत'' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पंसद भी आ रही है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार कर रहे रणवीर सिंह की एक्टिंग ने काफी दर्शकों का दिल जीता है। वहीं खिलजी की तुलना में फिल्म...

मुंबईः फिल्म 'पद्मावत' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पंसद भी आ रही है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार कर रहे रणवीर सिंह की एक्टिंग ने काफी दर्शकों का दिल जीता है। वहीं खिलजी की तुलना में फिल्म में महा रावल रतन सिंह का किरदार कर रहे शाहिद कपूर को लोगों ने थोड़ा कम पसंद किया।

 

अब तक फिल्म पद्मावत ने उम्मीद से कई ज्यादा कमाई करते हुए, पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। शुरूआत से ही विवादों में घिरे रहने के बावजूद फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स दर्शकों से मिल रहा है, वो अपने आप में अद्भुत है। फिल्म के हर चीज़ को लेकर लोगों में गजब की दीवानगी है, लेकिन सबसे ज्यादा वाहवाही लूटी है, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह ने। 

 

32 साल की उम्र में रणवीर ने 200 करोड के क्लब में शामिल होने का गौरव प्राप्त कर लिया है। अब तक फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 219.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इश फिल्म ने उम्मीद से कई ज्यादा कमाई करते हुए, पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। 
 

:

padmaavatDeepika PadukoneRANVEER SINGHrecordbollywood

loading...