main page

'पद्मावत' से "गुली बॉय" तक रणवीर का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन देखकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 19 January, 2018 05:06:54 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपने हर किरादरों को को शिद्दत से निभाने के लिए हर हद पार कर सकते हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणवीर का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। दरअसल, इन दिनों अपनी विवादित फिल्म  पद्मावत की शूटिंग पूरी होने के बाद अब वह अगली फिल्म ''गुली बॉय'' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। रणवीर ने अपनी इस तस्वीर को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर किया ह

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपने हर किरादरों को को शिद्दत से निभाने के लिए हर हद पार कर सकते हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणवीर का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। दरअसल, इन दिनों अपनी विवादित फिल्म  पद्मावत की शूटिंग पूरी होने के बाद अब वह अगली फिल्म 'गुली बॉय' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। रणवीर ने अपनी इस तस्वीर को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह के इस ट्रांसफॉर्मेशन की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। उनके दोनों ही लुक फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। दोनों की फिल्मो में उनका लुक और करेक्टर एकमद जुदा है। पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए रणवीर सिंह ने काफी वजन बढ़ाया था। खिलजी के नेगेटिव रोल में वह काफी मस्कुलर दिख रहे हैं। उनका फिजीक काफी टोन्ड और मस्कुलर हैं। वहीं फिल्म गुली बॉय के बारे में बात करें तो उनका लुक काफी सिंपल है। उनका लुक काफी हद तक उनकी फिल्म बैंड बाजा बारात की याद दिलाता है। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे।

:

RANVEER SINGHBody transformationpadmavatgully boy

loading...