main page

रवीना टंडन ने अक्षय कुमार पर लगाया आरोप, बोली- रात रात भर दर्द से तड़पती रहती थी और फिर

Updated 09 November, 2017 11:18:40 AM

बॉलीवुड सुपरहिट गाना "टिप टिप बरसा पानी" की फेम एक्ट्रैस रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों में आग लगा दी थी। सभी लड़के उनके इतना फैन थे कि रवीना की एक झलक पाने के तड़पते थे। इतना ही वह सभी लड़को के दिलों की रानी बन गईं थी।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरहिट गाना "टिप टिप बरसा पानी" की फेम एक्ट्रैस रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों में आग लगा दी थी। सभी लड़के उनके इतना फैन थे कि रवीना की एक झलक पाने के तड़पते थे।

Bollywood Tadka

इतना ही वह सभी लड़को के दिलों की रानी बन गईं थी। लेकिन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हिट जोड़ी उनकी खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ जमी। लोग दोनों के रोमांस के तो फैन ही हो गए थे। 

Bollywood Tadka
अक्षय कुमार और रवीना टंडन दोनों ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया और बड़े पर्दे पर केमिस्ट्री के चर्चे हर तरफ थे, इसके साथ ही दोनों की रियल लाइफ रोमांस ने कई लोगों के दिल तोड़ दिए थे। अक्सर दोनों एक साथ दिखाई दिया करते थे और सारे बॉलीवुड में यही चर्चा थी की दोनों जल्द ही अपनी शादी की खबर सबको सुनाने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि अक्षय को हाउसवाइफ चाहिए थी इसीलिए रवीना ने फिल्मों में काम न करने का फैसला भी ले लिया था और फिल्में साइन करनी बंद कर दी थी लेकिन न जाने दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ की दोनों एक दूसरे से अलग हो गए जो किसी ने सोचा भी नहीं था।

Bollywood Tadka

इस बात में तो कोई शक नहीं है चाहे कोई कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो जब दिल टूटता है तो बहुत तकलीफ होती है इसलिए रवीना भी अक्षय के प्यार में इतना डूब चुकी थी की उनसे अलग होकर वो तनाव में चली गईं थी और किसी से बात करना और मिलना भी बंद कर दिया था।

Bollywood Tadka

रवीना ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था की वो खुद से इतना निराश हो गईं थी की घर पर रहना बिलकुल पसंद नहीं करती थी और रात रात भर मुंबई की सड़कों पर घूमती रहती थी। लेकिन आज रवीना अपने परिवार के साथ काफी खुश है और अच्छा जीवन जी रही है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

raveena tandonAkshay KumarLove affairslife Tragedy

loading...