main page

रवीना को देख जंगली बनी रेखा, तस्वीरों में कैद हुआ WILD अंदाज

Updated 24 April, 2018 11:01:10 PM

हाल ही में एशिया स्पा अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन St. Regis में किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में रेड कारपेट पर कई बॉलीवुड एक्ट्रैसेस स्टाइलिश और बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं। रेड कापरेट पर रवीने से लेकर रेखा तक ने अपना अंदाज दिखाया। लेकिन रवीना टंडन और रेखा की एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें रेखा रवीना क के किस

मुंबई: हाल ही में एशिया स्पा अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन St. Regis में किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में रेड कारपेट पर कई बॉलीवुड एक्ट्रैसेस स्टाइलिश और बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं। रेड कापरेट पर रवीने से लेकर रेखा तक ने अपना अंदाज दिखाया।

 

Bollywood Tadka

 

लेकिन रवीना टंडन और रेखा की एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें रेखा रवीना क के किस लेती नजर आ रही हैं। मगर ये किस देखने में कुछ और ही लग रही थी, क्योंकि इस समय रेखा रवीना की तरफ काफी जंगली अंदाज में बड़ी। मानों रेखा रवीना के दांत काटने लगी हो। वहीं रवीना भी रेखा को किस करती नजर आई।    

 

Bollywood Tadka


शिल्पा के अलावा अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। इस मौके पर रवीना टंडन ब्लैक गाउन में नजर आईं। इनके अलावा डायना पेंटी, नुसरत बरूचा, पत्रलेखा, ऋचा चड्ढा, विद्या मालवडे, भूमि पेडनेकर, दिव्या खोसला कुमार, राजकुमार राव, राहुल देव सहित अन्य सेलेब्स फंक्शन में नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

rekharaveena tondon

loading...