main page

Oops Moments: एक्ट्रैस ने डाली इतनी टाइट शर्ट, बटन खुलकर साफ दिखाई दिए प्राइवेट पाटर्स

Updated 13 February, 2018 03:24:19 PM

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, एक्ट्रैस रेणुका शहाणे और ऋ‍चा चड्ढा स्टारर फिल्‍म ''3 स्‍टोरीज़'' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, एक्ट्रैस रेणुका शहाणे और ऋ‍चा चड्ढा स्टारर फिल्‍म '3 स्‍टोरीज़' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है।इस ट्रैलर लाचिंग के बाद हाल ही में एक इंटरवियू के दौरान ऋ‍चा चड्ढा मीडिया से बातचीत कर रही थी तब उप्स मूमेंट का शिकार हो गई। दरअसल वह जो शर्ट डालकर आई थी वह टाइट लग रही थी जिसके कारण उसके बटन से प्राइवेट पाटर्स साफ दिखाई देने लगे। हम तो यही कहेंगे मैडम जाने से पहले एक बार अपने आपको शीशे में देख लिया करो। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्‍म '3 स्‍टोरीज़' नए कलेवर और एक नई पृष्‍ठभूमि के साथ 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

फिल्‍म 3 स्टोरीज़ से जुड़े सभी कलाकारों का कहना है कि फिल्‍म में सस्‍पेंस और थ्रिल है जो दर्शकों को फिल्म के आखिर तक बांध रखेगा. इसके अलावा फिल्म की कास्ट ने ये भी बताया कि फिल्‍म में एक साथ तीन कहानियां चलती हैं, इन तीनों के तार कहीं न कहीं एक दूसरी कहानी से जुड़े हुए है। इस फिल्‍म की कहानी को आम लोगों की तरह दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

:

richa chaddarenuka shahane3 storeystrailer launching

loading...