main page

फोटोशूट के दौरान शाइनी ब्लैक ड्रैस पहन क्लीवेज दिखाती नजर आईं ये पॉप स्टार

Updated 09 September, 2017 02:40:16 PM

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना ने हाल ही में Elle मैग्ज़ीन के लिए फ़ोटोशूट करावाया है।

लंदन: हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना ने हाल ही में Elle मैग्ज़ीन के लिए फ़ोटोशूट करावाया है। उन्होंने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पपर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में रिहाना शाइनी ब्लैक ड्रैस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी ड्रैस को ओपन रखा है जिसमें से रिहाना के क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। इस फोटोशूट के दौरान रिहाना ने अपने फेस पर पेंट के साथ हार्ट बना रखा है। जो उनकी खूबसूरती को और चार चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

इस ब्लैक ड्रैस को पहने हुए रिहाना काफी हॉट लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं। उनकी दीवानगी के आलम का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ गाने ही नहीं बल्कि सोशल साइट पर भी फैंस में उनकी गज़ब की दीवानगी है। एक तरफ जहां इंस्टा पर उनके 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं तो वहीं ट्विटर पर उन्हें 75.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

 बता दें कि 29 साल की रिहाना इस प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और अबतक वह 4000 से अधिक पोस्ट्स कर चुकी हैं। रिहाना की सफलता की बात करें तो आप इस बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उनका नेटवर्थ 14,694,700,000.00 रुपए है। रिहाना के गानों को अमेरिका समेत दुनियाभर में पसंद किया जाता है। जस्टिन बीबर, सेलेना गोमज़ और केटी पेरी जैसे सिंगर्स के लीग में रिहाना का नाम भी शामिल है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

rihannaphotoshootbold look

loading...