main page

सिंगर रिहाना ने इतने करोड़ में बेचा अपना आलिशान घर, देखें INSIDE PICTURES

Updated 17 January, 2018 11:12:09 AM

हॉलीवुड एक्ट्रैस और सिंगर रिहाना अपनी हॉट लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपने घर की वजह से एक बार फिर सुर्खिंयों में आ गईं हैं। दरअसल, रिहाना ने अपना वेस्ट हॉलीवुड होम बेच दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ये मैन्शन करीब 18 करोड़ रुपए में बेचा है। मैन्शन तकरीबन 2,651 स्क्वेयर फीट एरिया में फैला है। रिहाना ने अगस्त में ही नया बंगला खरीदा है। इसके बाद उन्होंने अपने इस बंगले को बेचना का तय किया था।

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रैस और सिंगर रिहाना अपनी हॉट लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपने घर की वजह से एक बार फिर सुर्खिंयों में आ गईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, रिहाना ने अपना वेस्ट हॉलीवुड होम बेच दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ये मैन्शन करीब 18 करोड़ रुपए में बेचा है। मैन्शन तकरीबन 2,651 स्क्वेयर फीट एरिया में फैला है। रिहाना ने अगस्त में ही नया बंगला खरीदा है। इसके बाद उन्होंने अपने इस बंगले को बेचना का तय किया था।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो रिहाना जो बंगला बेचना चाहती हैं, वो डबल स्टोरी है। इसमें 4 बेडरूम और 4 बाथरूम है। इसके अलावा स्विमपूल और गेस्ट हाउस भी है। रिहाना के बंगले के ज्यादातर रूम व्हाइट थीम पर बेस्ड हैं।

Bollywood Tadka

ड्रॉइंग रूम में बड़े-बड़े सोफे हैं, जो व्हाइट कलर के हैं। मैन्शन में स्पेशल लाउंज हैं, जिसमें बार बना हुआ है। यहां पर केबिनेट और सीटिंग की व्यवस्था भी है। एक्स्ट्रा सीटिंग एरिया में भी बड़ा सोफा लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

यहां बड़ा-सा कबर्ड भी है। इस रूम में बड़े-बड़े कांच के डोर हैं, जहां से स्विमिंग पूल के एरिया में एंट्री ली जा सकती हैं। इस मैन्शन का कीचन भी व्हाइट थीम पर डेकोरेट किया हुआ है। कांच की डाइनिंग टेबल है। बेडरूम को भी डिफरेंट थीम और सिम्पल तरीके से सजाया गया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

rihannaselling hollywood homeinside pictures

loading...