main page

विनोद को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंचे नए एक्टर्स, ऋषि कपूर ने टि्वटर पर निकाली भड़ास

Updated 28 April, 2017 10:49:25 AM

गुरुवार को विनोद खन्ना का निधन हो गया इस दुखद घड़ी से पूरा देश गमगीन है। शाम को अंतिम संस्कार हुआ, लेकिन उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कुछ ही नए स्टार पहुंचे। इस बात से ऋषि को काफी गुस्सा हैं।

मुंबई:  गुरुवार को विनोद खन्ना का निधन हो गया इस दुखद घड़ी से पूरा देश गमगीन है। शाम को अंतिम संस्कार हुआ, लेकिन उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कुछ ही नए स्टार पहुंचे। इस बात से ऋषि को काफी गुस्सा हैं।

 उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कुछ ही विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। बता दें कि इस मौके पर अमिताभ, गुलजार समेत उनकी पीढ़ी के कई स्टार पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

 ऋषि कपूर ने अपनी भड़ास ट्वीट कर जरिए निकाली। देर रात तीन ट्वीट किए। उन्होंने लिखा -" कई चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे, लेकिन विनोद खन्ना को अंतिम विदाई देने को कुछ ही पहुंचे। मैं इनसे नाराज हूं। जब मैं भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा। आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं। इतना ही नहीं अपनी नाराजगी जताते हुए आगे लिखा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कुछ ही विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। जबकि इनमें से कई ने उनके साथ काम किया था। इन्हें सम्मान करना सीखना चाहिए।"

:

Rishi Kapoorvinod khannafuneralPriyanka chopra

loading...