main page

रणबीर की खबरों पर ऋषि कपूर बोले- वो जवान हैं, किसी भी लड़की से मिल सकते हैं

Updated 22 September, 2017 08:19:51 PM

कैटरीना कैफ से अलग होने के बाद रणबीर कपूर सिंगल हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी...

मुंबईः कैटरीना कैफ से अलग होने के बाद रणबीर कपूर सिंगल हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं, जिनसे रणबीर का सिंगल स्‍टेटस खतरे में पड़ गया है। दरअसल इटरनेट पर अचानक रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रैस माहिरा खान की साथ की फोटो वायरल हो रही हैं। फोटो में रणबीर और माहिरा, दोनों स्‍मोकिंग करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों के यह फोटो न्‍यूयॉर्क के एक होटल के हैं और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंड कर रहे हैं। खबरों के अनुसार यह तस्वीर न्यूयोर्क की है। इन स्मोकिंग वाली तस्वीर को लेकर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

बता दें माहिरा तस्वीरों में रणबीर के साथ सिगरेट के कश लगाती हुई दिख रही हैं। वहीं उन्होंने व्हाइट कलर का बैकलेस ड्रेस पहना हुआ है जिसको लेकर कई लोग उन्हें कॉमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन सबके चलते माहिरा अब सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्टेड इन तस्वीरों में माहिरा को लेकर कई तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं।

एक यूजर कहता है, ‘जालिमा एक और इज्जतदार लड़की इन रियल लाइफ’। वहीं इमरान नाम का यूजर कहता है, ‘शर्म नहीं आती मुस्लिम हो क्यों भूल जाते हो। पैसे के पीछे अपना ईमान बेच देते हो।’ वहीं कई यूजर्स एक दूसरे के कॉमेंट्स को सपोर्ट करते नजर आए। एक यूजर लिखता है, ”ट्रू कलर ऑफ माहिरा’ वहीं एक यूजर ने तो माहिरा के लिए कहा, ‘यह माहिरा नहीं है।’

 

रणबीर के पिता ऋषि कपूर लोगों के रिएक्शन से नाराज हैं। इस पर नराज ऋषि ने कहा, 'मैंने सुबह पिक्चर देखीं। इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा। इसलिए मुझे इस सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें'।

 

ऋषि ने आगे कहा, 'मैंने उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं। क्योंकि मैं सिर्फ टि्वटर पर ही हूं। इनमें ऐसा कुछ नहीं जो मैंने पहले न देखा हो या मैं न जानता हूं। रणबीर यंग स्टार हैं, वह अनमैरिड हैं, वे किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहें उससे। अब यदि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर युवा हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की चॉइस है।

:

Rishi Kapoormahira khanranbir kapoorphoto viralsmokingbollywood

loading...