main page

परिवार को ‘बेशर्म’ कहने पर जब ऋषि कपूर ने फीमेल यूजर को दी गाली, जानें क्या है माजरा

Updated 22 September, 2017 03:22:54 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बिबादों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बिबादों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं। हाल ही में ऋषि को लेकर एक खबर सामने आई है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि जिससे उनको काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल एक फीमेल यूजर ने 'बेशर्म' फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए खानदानी बेशर्म कह दिया। इस फिल्म में ऋषि कपूर, पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर थे। ये फिल्म अक्टूबर 2013 में रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

इस पोस्टर को देखने के बाद बौखलाए ऋषि ने न केवल उस महिला यूजर को ब्लॉक किया, बल्कि उससे पहले डॉयरैक्ट मैसेज में जाकर गाली भी दी।

Bollywood Tadka

ऋषि ने फीमेल यूजर को डायरैक्ट मैसेज में लिखा-'..ck You! Bit*h' और उसे ब्लॉक कर दिया। इस मैसेज के बाद फीमेल यूजर ने भी उनके डायरैक्ट मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर उनको खरी खोटी सुनाई।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो ऋषि के इस मैसेज के बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। किसी ने उनका साथ दिया, तो किसी ने विरोध किया। ऋषि ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। मैं कोई संत नहीं हूं। ऐसे में मैं आपकी जुबान में ही जवाब दूंगा। जैसे को तैसा।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Rishi KapoortrollTwitter

loading...