main page

हेमंत ब्रिजवासी बने राइजिंग स्टार 2 के विजेता

Updated 15 April, 2018 11:51:25 PM

कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो ''राइजिंग स्टार-2'' का विजेता घोषित हो चुका है। जी हां, हेमंत ब्रिजवासी ने राइजिंग स्टार सीजन 2 के विजेता ...

मुंबईः कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार-2' का विजेता घोषित हो चुका है। जी हां, हेमंत ब्रिजवासी ने राइजिंग स्टार सीजन 2 के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्होंने अपनी मधुर अावाज का जादू बिखेरकर लोगों को अपना दिवाना बना लिया। 

बता दें कि देश के इकलौते लाइव सिंगिंग रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट ने राइजिंग स्टार 2 विजेता का खिताब अपने नाम करने के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा दी। इसके साथ ही आपके लिए एक और अच्छी खबर है कि बिग बॉस 12 के अॉडिशन शुरु हो चुके हैं। इसके अॉडिशन के लिए आप वूट एप पर अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। 

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अलिया भट्ट भी शो में पहुंची थी। शो के दौरान उन्होंने अपनी आवाज का जलवा भी बिखेरा था। इस दौरान रियलिटी शो के सेट पर आलिया ने शंकर महादेवन के साथ गाना गुनगुनाया जो लोगों को बेहद पसंद आया। शो में आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'राजी' का प्रमोशन करने पहुंची थीं।

:

rising star 2winnerRohanpreet SinghHemant BrijwasibollywoodGrand finale

loading...