FacebookTwitterg+Mail

Throw Back Pic लाल दुप्पटा गर्ल ने अक्षय के साथ शेयर की बोल्ड फोटो

ritu shivpuri got topless with akshay kumar
10 August, 2017 03:16:09 PM

मुंबई: एक्ट्रैस रितु शिवपुरी स्टार प्लस के शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में लीड एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मॉम 'इंद्राणी' के रोल में नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म 'आंखें' (1993) में गोविंदा के साथ लीड रोल में नजर आई थी। इस फिल्म का लाल दुप्पटा गाना फेमस हुआ था जिस कारण वह उन्होंने लाल दुप्पटा गर्ल टैग मिल गया। 

PunjabKesari

 खास बात यह है कि रितु ने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ किसी फोटोशूट में नजर आ रही हैं। 

फोटो के साथ रितु ने लिखा है- Akshay and me many many moons ago! बता दें कि रितु ने अक्षय के साथ जो फोटो शेयर की है वो पॉपुलर मैगजीन 'सिनेब्लिट्ज' की है। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं रितु ने शो के पहले भी हॉट फोटोशूट करवाया है। सभी फोटोज में उनका बोल्ड लुक देखने को मिला। उन्होंने इस शूट के फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए हैं। उन्होंने एक फोटो पर कैप्शन दिया था, 'Wear the attitude not the outfit!'.

रितु टीवी पर दूसरी बार नजर रही हैं। इसके पहले वो अनिल कपूर के शो '24' के सीजन 2 में नजर आईं थी। बता दें कि आखिरी बार वे 2006 में पंजाबी फिल्म 'एक जिंद एक जान' में दिखी थीं। 
 


ritu shivpuri topless akshay kumar
loading...