main page

ऑडिशन को दौरान नेहा धूपिया से लड़के ने कही इतनी गंदी बात, शो मेकर्स ने खींचकर निकाला बाहर

Updated 08 March, 2018 12:25:00 PM

टीवी रियलिटी शो रोडीज के ऑडिशन्स चल रहे हैं। देश भर के तमाम बड़े-बड़े शहरों में इस शो के लिए लोग हिस्सा ले रहें हैं। शो के सिलसिले में पूरी टीम कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ पहुंची थी। शो की ऑडिशन लेने के लिए वहां फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया, रघु और रणविजय मौजूद थे। ऑडिशन के दौरान एक शख्स ऐसा आया जिसने वहां अपनी बातों से सबको हिलाकर रख दिया। इस कंटेस्टेंट का नाम हर्वप्रीत था।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो रोडीज के ऑडिशन्स चल रहे हैं। देश भर के तमाम बड़े-बड़े शहरों में इस शो के लिए लोग हिस्सा ले रहें हैं। शो के सिलसिले में पूरी टीम कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ पहुंची थी।

Bollywood Tadka

शो की ऑडिशन लेने के लिए वहां फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया, रघु और रणविजय मौजूद थे। ऑडिशन के दौरान एक शख्स ऐसा आया जिसने वहां अपनी बातों से सबको हिलाकर रख दिया। इस कंटेस्टेंट का नाम हर्वप्रीत था।

Bollywood Tadka

दरअसल, ऑडिशन में जब उससे पूछा गया कि आप शो में क्यों आना चाहते हो तो उसके जवाब में उसने कुछ ऐसा कहा कि सब हैरान रह गए। हर्वप्रीत ने कहा कि वह नेहा धूपिया को बहुत पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करने की इच्छा रखता है और सिर्फ इसीलिए वह शो में आना चाहता है।

Bollywood Tadka

हर्वप्रीत यहीं नहीं रुका। उसने आगे सारी मर्यादाओं को लांघते हुए अपनी सेक्शुअल पावर का बखान भी दे डाला। हर्वप्रीत की इन बातों को सुनकर तीनों जज भड़क गए और उनको खींचकर बाहर कर दिया। 
 

:

roadies auditioncontestantflirtneha dhupia

loading...