main page

टीवी की छोटी बहू जल्द ही बंधेगी शादी के बंधन में, डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुनीं ये खास जगह

Updated 31 March, 2018 07:56:14 PM

सीरियल ''शक्ति'' में सौम्या का रोल निभाने वालीं रुबीना दिलैक की शादी की डेट आ गई है। पहले खबरें आई थीं कि वो 24 जून को शादी रचाने जा रही हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी की ये फेमस...

मुंबईः सीरियल 'शक्ति' में सौम्या का रोल निभाने वालीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की शादी की डेट आ गई है। पहले खबरें आई थीं कि वो 24 जून को शादी रचाने जा रही हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी की ये फेमस एक्टर 21 जून को बॉयफ्रेंड अभि‍नव शुक्ला संग शादी रचाने जा रही हैं। 

बता दे अभिनव लुधियाना के रहने वाले हैं। लेकिन सभी को इंतजार तो बस इस बात को जानने का हैं कि ये कपल शादी कहा करेंगे? तो चलिए हम आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए बता ही देते हैं कि रुबीना और अभिनव की शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी।
 

रुबीना दिलैक (छोटी बहू) का शिमला में शादी करने की वजह 


दरअसल रुबीना शिमला की ही रहने वाली है और उनके अधिकतर रिश्तेदार शिमला में ही रहते हैं। रुबीना और अभिनव दोनों ही नेचर लवर हैं और इसलिए इन्होने शिमला में शादी करने का फैसला लिया हैं। आपको बता दे रुबीना और अभिनव पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में हैं। रुबिना इन दिनों 'शक्ति अस्तित्व के अहसास' की में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक ट्रांसजेंडर सौम्या का किरदार निभा रही हैं।

: Konika

Rubina Dilaikabhinav shuklaछोटी बहूRubina dilaik weddingrubina and abhinavbollywoodtadka news

loading...