FacebookTwitterg+Mail

इरफान खान की एक्ट्रैस ने रोते हुए बयां किया दर्द, कहा- जब एक-एक करके उतरवाते हैं सारे कपड़े

saba qamar broke down in tv interview
17 January, 2018 05:27:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकी पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रैस सबा कमर का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है? सबा  पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं। दरअसल सबा कमर पाकिस्तान में ही एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं। इस इंटरव्यू में वह बुरी तरह रो पड़ीं।  इंटरव्यू में सबा ने बताया कि पाकिस्तानी होना दुनिया के सामने कैसा है।

PunjabKesari

वीडियो में दिख रहा है कि सबा कहती हैं, ‘पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं। मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि एक-एक करके हमारे कपड़े उतारे जाते हैं।’ सबा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए भारतीयों के साथ विदेश गई थी तो कैसे उन लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया गया और मुझे रोक लिया गया। मुझे रोकने का कारण मेरा पाकिस्तानी होना था। उस दिन मुझे अहसास हुआ कि क्या ये इज्जत है हमारी..ये पोजीशन है..हम दुनिया में कहां स्टैंड करते हैं।’

बता दें कि सबा कमर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि सिर्फ सबा ही नहीं सारे पाकिस्तानियों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मख्खियों की तरह मार दिया जाता है और हाफिज सईद जैसा आतंकी खुलेआम घूमता है।


saba qamar Hindi Medium Irrfan Khan
loading...