main page

'दंगल' की स्क्रीनिंग पर छा गई सचिन तेंदुलकर की CUTE बेटी सारा, देखें Pics

Updated 21 December, 2016 05:03:28 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म ''दंगल'' की स्पैशल स्क्रीनिंग सेलेब्स के लिए रखी गई जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजिल

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'दंगल' की स्पैशल स्क्रीनिंग सेलेब्स के लिए रखी गई जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजिल और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ पहुंचे। इस स्क्रीनिंग के दौरान सबकी नज़रे सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर पर रहीं जो बहुत ही क्यूट लग रही थीं। इस स्क्रीनिंग पर महावीर सिंह फोगट भी पहुंचे। साथ ही रील और रीयल लाइफ गीता और बबिता ने भी साथ में फिल्म देखी। 

सारा तेंदुलकर ब्लू जिंस के साथ ब्लैक टॉप पहने हुए थी और उनके हाथ में पिंक बैग था। उनका ये सिंपल लुक पैपराज़ी को भी बहुत पसंद आया और उनकी बहुत सारी तस्वीरें क्लिक कर ली गईं। वैसे बहुत कम ही ऐसे मौके होते हैं जब सचिन तेंदुलकर अपनी इस प्यारी सी बिटिया के साथ पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नजर आते हैं।

खास बात ये थी कि सारा और उनकी मां अंजलि दोनों ने साथ में स्माइल करते हुए बहुत सारे पोज दिए। इस स्क्रीनिंग के दौरान 'दंगल' गर्ल के साथ-साथ सारा तेंदुलकर भी छाई रहीं।

:

sachin tendulkarsara tendulkardangal special screening

loading...