main page

रिलीज हुआ सैफ अली खान की वेब सीरीज का फर्स्ट लुक

Updated 25 February, 2018 12:31:19 PM

लीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही वेब सीरीज नेटफ्लेक्स में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘सेक्रेड गेम’। हाल ही में इस वेब सीरीज का फर्स लुक जारी कर दिया गया है। ‘सेक्रेट गेम’ वेब सीरीज में सैफ के साथ राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड्स की होगी। नेटफ्लेक्स इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही वेब सीरीज नेटफ्लेक्स में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘सेक्रेड गेम’। हाल ही में इस वेब सीरीज का फर्स लुक जारी कर दिया गया है। ‘सेक्रेट गेम’ वेब सीरीज में सैफ के साथ राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड्स की होगी। नेटफ्लेक्स इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी किया। 

Bollywood Tadka

बता दें, सैफ अली खान इससे पहले फिल्म शैफ में नजर आए थे। फिल्म में सैफ ने एक शैफ का किरदार निभाया था। इसके लिए सैफ ने कुकिंग भी सीखी थी। वहीं राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन भी हाल ही में रिलीज हुई। राधिका ने पहली बार अक्षय के साथ इस फिल्म में काम किया। फिल्म पैडमैन में राधिका अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। राधिका पहले भी एक वैब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी पहले वैब सीरीज में काम किया हुआ है। लेकिन सैफ अली खान के लिए डिजिटल प्लैटफॉर्म नया है।
 

:

sacred gamesfirst looksaif ali khan

loading...