main page

एक्ट्रैस सागरिका क्रिकेटर जहीर खान के साथ बंधी शादी के बंधन में, पहली तस्वीर आई सामने

Updated 23 November, 2017 12:17:37 PM

क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रैस सागरिका घटके ने आज शादी कर ली। दोनों ने खुद इस बात का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ये तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है।

मुंबई : क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रैस सागरिका घटके शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने खुद इस बात का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ये तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है। जहीर और सागिरका ने अपने मुंबई के घर में रजिस्टर मैरिज की है। शादी में सागरिका और जहीर के करीबी दोस्त और घरवाले ही मौजूद थे। 

एक सोर्स ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, 'ये एक पर्सनल सेरेमनी होगी। यहां घर के कुछ लोग और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। शादी के बाद फाइव स्टार होटल में एक कॉकटेल पार्टी होगी। मेहंदी सेरेमनी रविवार को और रिसेप्‍शन सोमवार शाम को होगा।'

शादी के बाद नई जगह शिफ्ट होने वाली खबरों को लेकर सागरिका ने कहा कि फिलहाल तो नहीं। ज़हीर का मुंबई में काफी बड़ा घर है। फिलहाल, हमें नए घर की तलाश नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शादी के बाद भी सागरिका अपने एक्टिंग करियर को कंटिन्यू करना चाहती है। उन्होंने बताया था कि अब वो अच्छे रोल्स की तलाश में और हो सकता है, वो मौका शादी के बाद ही आना शुरू हो जाए। 
 

:

sagarika ghatgecricketerzaheer khanMarriage

loading...