main page

अब खुद कार ड्राइव करेंगे डेढ़ साल के नन्हें तैमूर, पापा सैफ ले आए SUV

Updated 12 February, 2018 10:32:13 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं। फिर चाहे वो दिल जीतने वाली शरारतें हो या फिर अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करना हो, तैमूर इन सब मामलों में एकदम परफेक्ट हैं। हाल ही में नन्हें तैमूर को उनके पापा ने गिफ्ट दिया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं।

Bollywood Tadka

फिर चाहे वो दिल जीतने वाली शरारतें हो या फिर अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करना हो, तैमूर इन सब मामलों में एकदम परफेक्ट हैं। हाल ही में नन्हें तैमूर को उनके पापा ने गिफ्ट दिया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि पापा सैफ अपने लाडले के लिए एक कार लेेकर आए हैं। खबरों की मानें तो यह कार कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि SUV है। इस कार को सैफ ने खास ऑर्डर देकर छोटे साइज में बनवाया है और नन्हें तैमूर को तोहफे के तौर पर दिया है।

Bollywood Tadka

यह तोहफा इसलिए भी बेहद खास हो जाता है क्योंकि सैफ अपने बेटे के लिए पहली बार कोई तोहफा लाए हैं। बता दें कि यह तस्वीरें करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर की हैं जहां पर दो लोग तैमूर की ब्रांड न्यू कार को उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

taimur ali khansaif ali khankareena kapoor khannew suv car

loading...