FacebookTwitterg+Mail

बेटी सारा की फिल्म को लेकर पिता सैफ ने कही यह बात

saif ali khan is excited over daughter sara ali khan bollywood debut
07 December, 2017 10:39:33 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ। इसमें वह अजीबो-गरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं। जिस तरह उनकी आने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है, उसी तरह उनकी बेटी सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। 

 

'केदारनाथ' से सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। अब इसे लेकर सारा के पिता सैफ ने कहा है कि वह अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे उनकी ही फिल्म रिलीज होने जा रही हो। 

सैफ ने सारा और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा, 'मैं खुश हूं, मैं उसे लेकर उत्साहित हूं। वह अच्छा काम करेगी। मुझे लगता है कि जब हम फिल्म प्रदर्शित हाेने के करीब होगी तो यह कुछ ऐसा होगा जैसे मेरी ही फिल्म रिलीज हो रही है।' 

 

बता दें 'कालाकांडी' का ट्रेलर देखकर यह बात साफ हो जाती है कि फिल्म डार्क कॉमेडी है। फिल्म की कहानी मॉनसून की मुंबई की एक रात की है। यह जिदगी के अलग-अलग खाके से आने वाले छह लोगों की कहानी है। सैफ अली खान फिल्म में एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म में बोल्डनेस से भरपूर है, इसका अंदाजा इसी डायलॉग से लगाया जा सकता हैः "भाड़ में गई पीचएडी, भाड़ में गई स्कॉलरशिप, पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी।"


saif ali khan Trailer release new movie
loading...