main page

‘कालाकांडी’ में सैफ के अभिनय पर बोले आमिर खान

Updated 12 January, 2018 02:06:48 AM

12 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ''कालाकांडी'' के स्टार्स इसके प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसी प्रमोशन के दौरान दिल्ली पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपनी इस फिल्म को लेकर काफी...

मुंबईः 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'कालाकांडी' के स्टार्स इसके प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसी प्रमोशन के दौरान दिल्ली पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में सैफ ने बताया कि ये फिल्म डार्क ह्यूमर है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसका हर फन एक दर्द से उभरता है जो लोगों को काफी पसंद आएगा।

 

सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म ‘कालाकांडी’ में अभिनेता सैफ अली खान के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की। 

 

उन्होंने कहा, ‘‘कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। ‘डेली बेली’ की पटकथा पढऩे के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था। मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा। सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक)। आप पर गर्व है।

:

saif ali khankaalakaandibollywood

loading...