main page

जब 11 साल की उम्र में सैफ के साथ एक लड़के ने की थी एेसी हरकत, रोकर गुजारी थी पूरी रात

Updated 23 March, 2018 05:31:17 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्म ''हम साथ-साथ हैं'' की शूटिंग के दौरान अपने बोर्डिंग स्कूल का एक्सपीरियंस शेयर किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान अपने बोर्डिंग स्कूल का एक्सपीरियंस शेयर किया। 

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया, 'मैं इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था। स्कूल की पहली रात को ही एक गुडलुकिंग लड़का मेरे पास आया।

Bollywood Tadka

उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत क्यूट और चिकना हूं। वह मेरे साथ सोना चाहता है-सेम बेड पर। इतना सुनते ही सैफ रोने लगे। बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह सिर्फ एक प्रैंक था। सैफ के लिए यह सब बहुत फनी था। कुछ समय बाद तैमूर भी पढ़ाई के लिए विदेश चले जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सैफ अली खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमें 'बुलेट राजा', 'रेस 2', 'रेस', 'कॉकटेल', 'आरक्षण', 'लव आजकल', 'टशन', 'फैंटम', 'परिनीता', 'कल हो न हो', 'दिल चाहता है' जैसी फिल्में शामिल हैं। सैफ की परवरिश भी राजशाही घराने में हुई थी। इसीलिए वो छोटे नवाब के नाम से मशहूर हैं।  फिर उन्होंने करीना से शादी कर ली और अब वह अपनी पत्नी और बेटे तैमूर के साथ काफी खुश हैं। 

Bollywood Tadka

:

saif ali khanrevealedboarding schooltaimur ali khankareena kapoor khan

loading...