main page

लाइमलाइट से काफी दूर हैं  सैफ की ये बहन, इतने करोड़ की संपति की है मालकिन

Updated 16 August, 2017 05:04:29 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को तो सभी जानते ही हैं लेकिन उनकी एक और बहन सबा अली खान के बारे में काफी लोगों को जानकारी नहीं है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को तो सभी जानते ही हैं लेकिन उनकी एक और बहन सबा अली खान के बारे में काफी लोगों को जानकारी नहीं है। सबा सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी है।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि सबा अपनी भाभी करीना के काफी करीब हैं। वह करीना के लिए कई बार ज्वैलरी भी डिजाइन कर चुकी है।

Bollywood Tadka

41 साल की सबा ने अभी तक शादी नहीं की है। औकाफ-ए-शाही की मुखिया होने के नाते सबा पटौदी खानदान की सारी प्रॉपर्टी का हिसाब-किताब रखती हैं। इसके चलते वह काफी बिजी रहती हैं। जिसके चलते वह 27000 करोड़ प्रॉपर्टी की मालकिन भी हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो सबा फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इसके अलावा सबा ने फिल्मी पार्टीयों से दूरी बनाई हुई है। हालांकि,वह ज्वैलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले एक डायमंड चेन भी शुरू की है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में सबा ने कहा था कि मैंने कभी एक्टिंग में आने के बारे में नहीं सोचा। हालांकि, अपने शर्मीले स्वभाव के कारण भी फिल्मों में नहीं आई थी। सबा कहती हैं कि मुझे खुशी है क‌ि मैं जो काम कर रही हूं उसमें मेरा काफी नाम है।

Bollywood Tadka

सबा का कहना है कि ज्वैलरी डिजाइनिंग की प्रेरणा उन्हें अपनी मां से मिली थी। उन्होंने बताया है कि उनकी मां शर्मिला टैगोर बहुत स्टाइलिश है। वह अपने आपको बहुत फिट रखती हैं। उन्ही को देखकर मैं अपनी ज्वैलरी डिजाइन करती हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि औकाफ-ए-शाही के पास करोड़ों की संपत्ति है। भोपाल नवाब या पटौदी खानदान से होता है। भारत सरकार और भोपाल रियासत के तत्कालीन नवाब हमीदुल्ला खां के बीच हुए मर्जर एग्रीमेंट में क्लियर लिखा है कि औकाफ-ए-शाही पर वक्फ बोर्ड का कोई अधिकार नहीं है।

Bollywood Tadka


 

:

saif ali khansaba ali khan

loading...