main page

करोड़ो की मालकिन सैफ की बड़ी बहन, 41 की उम्र में भी नहीं की शादी

Updated 27 June, 2017 01:44:26 PM

अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रैस रहीं शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान और छोटी बेटी सोहा अली के बारे में कई लोग जानते हैं। लेकिन उनकी बड़ी बेटी सबा अली खान के बारे में कम लोग ही जानते हैं।

मुंबई: अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रैस रहीं शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान और छोटी बेटी सोहा अली के बारे में कई लोग जानते हैं। लेकिन उनकी बड़ी बेटी सबा अली खान के बारे में कम लोग ही जानते हैं। सबा फिल्मों और पेज 3 पार्टी से दूर ही रहती हैं। 

Bollywood Tadka

सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी सबा अली खान 2700 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। यही वजह है कि वो ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आतीं। फैमिली फंक्शन को छोड़ दें तो सबा किसी और इवेंट में कम ही दिखती हैं। फिलहाल उन्होंने शादी नहीं की हैं। 

Bollywood Tadka

सबा ज्वैलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले एक डायमंड चेन भी शुरू की है। यहां तक कि सैफ ने भी करीना के बर्थडे पर उनके लिए एक खूबसूरत का डायमंड सेट डिजाइन करने के लिए सबा को कहा था। 

Bollywood Tadka

सबा भोपाल में औकाफ-ए-शाही की मुखिया हैं। भारत सरकार और भोपाल रियासत के तत्कालीन नवाब हमीदुल्ला खां के बीच हुए मर्जर एग्रीमेंट में क्लियर लिखा है कि औकाफ-ए-शाही पर वक्फ बोर्ड का कोई अधिकार नहीं है। 

Bollywood Tadka

:

saif ali khansaba ali khanBollywoodsoha ali khan

loading...