FacebookTwitterg+Mail

दिव्या भारती के पिता का बर्थडे मनाने पत्नी के साथ पहुंचे साजिद, तस्वीरें पोस्ट कर दिया इमोशनल मैसेज

sajid nadiadwala celebrate divya bharti father birthday
17 April, 2018 11:10:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने 1992 में दिव्या भारती से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दिव्या की रहस्यमयी तरीके से एक अपार्टमेंट से गिरकर मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद चाहे साजिद पर कई सवाल खड़े हुए लेकिन उन्होंने हमेशा यही कहा कि वह दिव्या से बहुत प्यार करते थे। वैसे दिव्या के जाने के बाद साजिद उनके परिवार के काफी करीब हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में साजिद नाडियावाला और उनकी पत्नी वारदा नाडियावाला ने दिव्या भारती के पिता का 80वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया। उनके जन्मदिन की तस्वीरे साजिद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वारदा नाडियावाला ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि पिता जी का 80वां जन्मदिन एक आशीर्वाद और बरक्कत है।’ इसके अलावा एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हे भगवान, पापा के चेहरे पर ये मुस्कुराहट वाह, बेशकीमती मुस्कुराहट। 

PunjabKesari

बता दें कि महज 16 साल की उम्र में साजिद नाडियाडवाला से दिव्या भारती की पहली मुलाकात हुई थी। फिर देखते ही देखते रोजाना साजिद सेट पर आने लगे और इनका प्यार परवान चढ़ा। 20 मई, 1992 को हेयर ड्रेसर संध्या और उनके पति की मौजूदगी में दिव्या-साजिद की शादी हुई थी।

PunjabKesari

दिव्या ने इस्लाम कबूला और अपना नाम बदलकर 'सना' रखा। 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मौत का इल्जाम साजिद पर लगा। उन पर केस कर दिया गया। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन जब उनकी जिंदगी में वारदा खान की एंट्री हुई तो पूरी जिंदगी बदल गई और अब दोनों की शादी को 15 साल हो गए हैं।


 


sajid nadiadwala divya bharti father birthday celebrate share picture
loading...