main page

साक्षी मलिक की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, हॉट अदाएं देख होंगे मदहोश

Updated 15 March, 2018 05:11:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस साक्षी मलिक इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में वह बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘बम डिगी डिगी’ में सिर्फ कुछ सेकण्ड्स के लिए स्क्रीन पर नजर आई थीं। उन्होंने कुछ सेकंड में ही बहुत लोगो का दिल घायल कर दिया और उन्हें अपना दीवाना बनाने लिया। ‘

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस साक्षी मलिक इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में वह बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘बम डिगी डिगी’ में सिर्फ कुछ सेकण्ड्स के लिए स्क्रीन पर नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कुछ सेकंड में ही बहुत लोगो का दिल घायल कर दिया और उन्हें अपना दीवाना बनाने लिया। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के गाने ‘बम डिगी डिगी’ में साक्षी ने काफी छोटा सा लेकिन दमदार रोल निभाया था, लेकिन उनकी खूबसूरती ने इतने कम समय में ही उन्होंने सभी के दिलो में अपनी जगह बना ली हैं।

Bollywood Tadka

साक्षी ने दिल्ली से ग्रेजुएशन में बी.टेक किया हुआ है और अभी वो आगे अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ी करने की सोच रही है।

Bollywood Tadka

साक्षी ने अपने बारे में बाताते हुए कहा, उनका काफी पहले से ये सपना था की वो मॉडलिंग करे, इस वजह से साक्षी ने इंजीनियरिंग के बाद उन्होंने मॉडलिंग की रह ही चुनी थी, और अब वह फुल टाइम मॉडल बन चुकी है।

Bollywood Tadka

साक्षी ‘फ्रेशलुक’, ‘PC ज्वेलर्स’, ‘नायका’, ‘फेसेस कनाडा’ जैसे बड़ी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर अपनी खूबसूरती के जलवा पहले भी बिखेर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी एल्बम में भी काम किया हैं।

Bollywood Tadka

बता दें की साक्षी को काफी कम समय में बहुत अच्छी पॉपुलेरिटी मिल चुकी है।

Bollywood Tadka

साक्षी ने अपना इंस्टग्राम अकॉउंट ‘sakshix’ के नाम से बनाया हुआ हैं, और उनके अकाउंट पर इस समय 1 मिलियन फॉलोवर्स है। 

Bollywood Tadka


 

:

sakshi malikhot pictures

loading...